मुख्य पृष्ठ दैनिक राशिफल (Daily Prediction)
4 मई 2016
दैनिक राशिफल
 
काम-काज की स्थिति मध्यम होगी। लेकिन दोपहर बाद हालात व परिस्थिति में कुछ सुधार होगा। मन में आलस्य व निष्क्रियता के भाव होंगे।
 
 
रोजगार से संबंधित कोई नया प्रस्ताव मिल सकता है। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। यात्रा आदि से धन प्राप्त होगा। व्यापार पर पूरा ध्यान दें।
 
 
समय मध्यम होगा। आलस्य, प्रमाद से बचें। किसी काम में स्त्री पक्ष का विरोध होगा। माता-पिता की आज्ञा का पालन करें लाभ होगा।
 
 
अनचाहे मेहमानों के आवागमन से परेशान होंगे। व्यय की अधिकता रहेगी। समय मध्यम है। कार्य-भार व परेशानी बढ़ेगी।
 
 
माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। चित्त प्रसन्न रहेगा। शुभ व अनुकूल समाचार प्राप्त होंगे। कार्य में सफलता व उद्देश्यों की पूर्ति होगी।
 
 
ऐसे लोगों से मुलाकात होगी, जो आपका जोश व उत्साह बढ़ाएँगे। सामाजिक आयोजन में भाग लेंगे। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा।
 
 
जिस काम को हाथ में लेंगे। उसमें सफलता मिलेगी। भावनात्मक स्तर पर महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। आर्थिक, व्यापारिक स्थितियां पक्ष में रहेंगी। खर्च सोच-समझकर ही करें।
 
 
वृश्चिक
कार्य आदि में रुचि नहीं होगी। प्रतिद्वंद्वी व विरोधी हानि का प्रयास करेंगे। शुभ कार्य की योजना को स्थगित करना उचित होगा।
 
 
पूंजी निवेश से रकम डूब सकती है। सितारों की चाल प्रतिकूल होगी। महत्वपूर्ण कार्य व वार्ता आदि में विघ्न उत्पन्न हो सकता है।
 
 
किसी गलती के कारण अधिकारी से विवाद हो सकता है। महत्वपूर्ण कार्यों को टालें। विरोधी पीछे से आलोचना करेंगे।
 
 
समय शुभ व अनुकूल होगा तथा कार्य क्षेत्र में बढ़ावा मिलेगा। मन प्रसन्न रहेगा। शुभ कार्य की योजना अवश्य सफल होगी।
 
 
साझेदारी के कार्य में विशेष सफलता के योग बनेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संतान का सहयोग मिलेगा। लाभ के कार्य का अवसर मिलेगा।