मुख्य पृष्ठ दैनिक राशिफल (Daily Prediction)
31 मार्च 2015
दैनिक राशिफल
 
व्यापार में इच्छित लाभ होगा। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। सत्कार्य में रुचि बढ़ेगी। प्रियजनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा।
 
 
परिवार में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा। व्यापार के कार्य से बाहर जाना पड़ सकता है। कार्यपद्धति में विश्वसनीयता बनाएं रखें।
 
 
व्यावसायिक चिंताएं दूर होंगी। प्रयास में आलस्य व विलंब नहीं करना चाहिए। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। क्रोध एवं उत्तेजना पर संयम रखें।
 
 
आर्थिक अनुकूलता रहेगी। भूमि व संपत्ति संबंधी कार्य होंगे। पूर्व कर्म फलीभूत होंगे। परिवार में सुखद वातावरण रहेगा।
 
 
स्वयं के सामर्थ्य से ही भाग्योन्नति के अवसर आएंगे। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखें। संतान के कार्यों में उन्नति के योग हैं।
 
 
धन प्राप्ति के योग हैं। यात्रा कष्टप्रद हो सकती है। धैर्य एवं संयम बना रहेगा। कर्म के प्रति पूर्ण समर्पण व उत्साह रखें।
 
 
कार्यक्षमता एवं कार्यकुशलता बढ़ेगी। रुके हुए काम समय पर होने की संभावना है। विरोधी परास्त होंगे। प्रियजनों से पूरी मदद मिलेगी।
 
 
वृश्चिक
निजीजनों में असंतोष का वातावरण रहेगा। भूमि-आवास की समस्याओं में वृद्धि होगी। आर्थिक चिंता रहेगी। व्यापार-व्यवसाय सामान्य चलेगा।
 
 
बुद्धि एवं तर्क से कार्य के प्रति सफलता के योग बनेंगे। व्यापार में नई योजनाओं से लाभ होगा। वाणी पर नियंत्रण रखें।
 
 
जीवनसाथी के स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें। नौकरी में अधिकारियों का उचित सहयोग नहीं रहेगा। लेन-देन के विषय में विवाद हो सकता है।
 
 
आज का दिन आपके लिए शुभ रहने की संभावना है। स्थायी संपत्ति में वृद्धि होगी। रोजगार के अवसर मिलेंगे। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।
 
 
मांगलिक आयोजन होंगे। कर्ज से दूर रहना चाहिए। कई दिनों से रुका पैसा मिल सकेगा। सावधानी व सतर्कता से व्यापारिक अनुबंध करें।