मुख्य पृष्ठ दैनिक राशिफल (Daily Prediction)
29 मार्च 2015
दैनिक राशिफल
 
परिवार के कार्यों को प्राथमिकता दें। अधिकारी वर्ग विशेष सहयोग करेंगे। ऋण लेना पड़ सकता है। व्यवसायी वर्ग को अड़चनें आएंगी।
 
 
कार्य-व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है। दांपत्य जीवन में अनुकूलता रहेगी। सामाजिक समारोहों में भाग लेंगे। खर्चों में कमी करें।
 
 
परिवार में तनाव रहेगा। व्यापार-व्यवसाय मध्यम रहेगा। संतान की आजीविका संबंधी समस्या का हल निकलेगा। लापरवाही से काम न करें।
 
 
भागीदारी में आपके द्वारा लिए गए निर्णयों से लाभ होगा। मन में उत्साह रहेगा, जिससे कार्य की गति बढ़ेगी। आपके कार्यों को प्रशंसा मिलेगी।
 
 
यात्रा का शुभ योग होने के साथ ही कठिन कार्य में भी सफलता मिल सकेगी। रिश्तेदारों से संपत्ति विवाद हो सकता है। व्यापार-नौकरी में लाभ होगा।
 
 
परिश्रम से स्वयं के कार्यों में भी शुभ परिणाम आएंगे। क्रोध एवं उत्तेजना पर संयम रखें। पारिवारिक कष्ट एवं समस्याओं का अंत संभव है।
 
 
किसी शुभचिंतक से मेल-मुलाकात का हर्ष होगा। परोपकार में रुचि बढ़ेगी। आकस्मिक लाभ व निकटजनों की प्रगति से मन में प्रसन्नता रहेगी।
 
 
वृश्चिक
सश्रम किए गए कार्य पूर्ण होंगे। व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा। आय से अधिक व्यय न करें। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से व्यस्तता बढ़ेगी।
 
 
कार्य में नवीनता के भी योग हैं। संतान के व्यवहार से समाज में सम्मान बढ़ेगा। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। रुके धन के लिए प्रयत्न जरूर करें।
 
 
कानूनी विवाद निपटेंगे। किसी के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं करें। महत्वपूर्ण कार्यों में हस्तक्षेप से नुकसान की आशंका है।
 
 
रचनात्मक अथवा व्यापारिक कार्यों से श्रीवृद्धि होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। नवीन योजनाओं से लाभ होगा।
 
 
कार्य का विस्तार होगा। दूसरे के कार्यों में हस्तक्षेप से बचें। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। विलासिता के प्रति रुझान बढ़ेगा। सकारात्मक सोच बनेगी।