मुख्य पृष्ठ दैनिक राशिफल (Daily Prediction)
30 जून 2016
दैनिक राशिफल
 
नई योजनाओं की शुरुआत होगी। भूमि व संपत्ति संबंधी कार्य होंगे। पूर्व कर्म फलीभूत होंगे। परिवार में सुखद वातावरण रहेगा।
 
 
व्यापार में इच्छित लाभ होगा। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। क्रोध पर संयम रखें। स्वयं के सामर्थ्य से ही भाग्योन्नति के अवसर आएंगे।
 
 
स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखें। संतान के कार्यों में उन्नति के योग हैं। कार्यक्षमता एवं कार्यकुशलता बढ़ेगी। आजीविका में नए प्रस्ताव मिलेंगे।
 
 
सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के योग आएंगे। कार्यपद्धति में विश्वसनीयता बनाएं रखें। मित्रों में वर्चस्व बढ़ेगा। मांगलिक आयोजन होंगे।
 
 
ईश्वर पर आस्था बढ़ेगी। कर्म के प्रति पूर्ण समर्पण व उत्साह रखें। बुद्धि एवं तर्क से कार्य के प्रति सफलता के योग बनेंगे।
 
 
व्यापार में नई योजनाओं से लाभ होगा। नौकरी में अधिकारियों का उचित सहयोग नहीं रहेगा। लापरवाही की प्रवृत्ति का त्याग करें।
 
 
लेन-देन के विषय में विवाद हो सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें। योजनाएं बनेंगी। उच्च और बौद्धिक वर्ग में विशेष सम्मान प्राप्त होगा।
 
 
वृश्चिक
परेशानियों का मुकाबला करके भी लक्ष्य को हासिल कर पाएंगे। भाइयों से अनबन हो सकती है। क्रय-विक्रय के कार्यों में लाभ होगा।
 
 
व्यापारिक लाभ होगा। संतान के प्रति झुकाव बढ़ेगा। जायदाद संबंधी समस्या सुलझने के आसार बनेंगे। शिक्षा व ज्ञान में वृद्धि होगी।
 
 
अपनी वस्तुएं संभालकर रखें। आज का दिन आपके लिए शुभ रहने की संभावना है। स्थायी संपत्ति में वृद्धि होगी। रोजगार के अवसर मिलेंगे।
 
 
परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता प्राप्ति के योग हैं। कई दिनों से रुका पैसा मिल सकेगा।
 
 
कर्ज से दूर रहना चाहिए। खर्च में कमी होगी। कानूनी विवादों का निपटारा आपके पक्ष में होने की संभावना है। प्रतिष्ठितजनों से मेल-जोल बढ़ेगा।