मुख्य पृष्ठ दैनिक राशिफल (Daily Prediction)
31 अगस्त 2014
दैनिक राशिफल
 
परिवार के किसी सदस्य के साथ कहासुनी हो सकती है। संकोच तथा विचारों में अभिव्यक्ति की कमी के कारण आपको हानि उठाना पड़ सकती है। कार्यक्षेत्र में किसी से मदद की आशा न करें।
 
 
दूरदर्शिता से प्रत्येक कार्य में सफलता मिलेगी। व्यापार-व्यवसाय में अनायास लाभ के योग हैं। किसी सूचना से प्रसन्नता मिलेगी।
 
 
स्वास्थ्य खराब हो सकता है। समीप का वातावरण प्रतिकूल रहेगा। व्यापार में बाधाएं, हानि हो सकती है। आर्थिक स्थिति को लेकर चिंता रहेगी।
 
 
बहुप्रतीक्षित अभिलाषाओं, इच्छाओं की पूर्ति हो सकेगी। सुख-साधनों में वृद्धिकारक योग हैं। अपने काम से काम रखें।
 
 
अपनी बुद्धि से प्रयत्न करेंगे तो लाभ होगा। खर्च अधिक होंगे लेकिन आमदनी से पूरे पड़ते रहेंगे। नम्रता व व्यवहारकुशलता कार्य में सफलता देगी।
 
 
दूसरों की देखादेखी नहीं करें। परिवार की समस्या रहेगी। आवश्यक खरीदी होगी। स्वयं के सामर्थ्य से भाग्योन्नति होगी। कानूनी मामलों में सावधानी रखें।
 
 
जीवनसाथी से संबंध प्रगाढ़ होंगे। कार्यक्षेत्र का विकास एवं विस्तार संभव है। रचनात्मक कार्यों का प्रतिफल मिलेगा। प्रतिष्ठित व्यक्ति से भेंट होगी।
 
 
वृश्चिक
आर्थिक कार्यों में सफलता मिलने से हर्ष होगा। अनावश्यक काम में समय बर्बाद न करें। व्यापार अच्छा चलेगा। जल्दबाजी में कोई काम न करें।
 
 
आपकी बुद्धि और सूझ-बूझ की समाज और परिवार में सराहना होगी। अवसर हितकर होंगे। राजकीय कार्य में सफलता की संभावना है।
 
 
अपरिचित व्यक्तियों का सहयोग आपमें विश्वास का संचार करेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे और कार्यक्षमता बढ़ने से उत्साह बढ़ेगा।
 
 
भोग-विलास में रुचि बढ़ेगी। लोकप्रियता में वृद्धि होगी। धन के निवेश की योजना आपके लिए लाभदायक रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
 
 
व्यापार में नई योजना क्रियान्वित होगी। रचनात्मक कार्य से आपकी प्रगति होगी। व्यापार के लिए दिन अनुकूल रहने की संभावना है।