मुख्य पृष्ठ दैनिक राशिफल (Daily Prediction)
1 नवंबर 2014
दैनिक राशिफल
 
पारिवारिक समस्याओं का निकाल होकर प्रसन्नता का वातावरण बनेगा। प्रवास में सतर्कता आवश्यक। कामकाज में आशानुकूल अवसर प्राप्त होंगे।
 
 
व्यापार-व्यवसाय में उन्नति के योग बनने से लाभ की आशा प्रबल होगी। स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें। विरोधी अपने मंतव्य में कामयाब नहीं हो पाएंगे।
 
 
आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी। साझेदारी की समस्या का निराकरण होगा। पुरानी उधारी, लेनदारी में सफलता मिलेगी।
 
 
बोलचाल की भाषा में सावधानी जरूरी है। विलासिता के प्रति रुझान बढ़ेगा। धन-संपत्ति में बढ़ोतरी होकर आत्मप्रसन्नता का अनुभव होगा।
 
 
अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। क्रोध, उत्तेजना पर नियंत्रण रखें।
 
 
नवीन कार्य रचनाओं को साकार रूप दे सकते हैं। पुरानी उधारी, लेनदारी में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा के पदोन्नति की संभावना है।
 
 
पूंजी निवेश एवं बचत में वृद्धि होगी। व्यापार-व्यवसाय के क्षेत्र में आशानुकूल लाभ होने की संभावना बनती है। अन्यथा साहस नहीं करें।
 
 
वृश्चिक
वैवाहिक प्रस्ताव आएंगे। महत्वपूर्ण कार्यों में प्रतिबद्ध होकर स्वयं सक्रिय होना आवश्यक है। नए कार्यों को करने से लाभ के मार्ग प्रशस्त होंगे।
 
 
साझेदारी की समस्या का निराकरण होगा। गैरजरूरी वाद-विवाद से बचकर रहें। वाहन तेज गति से न चलाएं। रुपयों के लेनदेन में सावधानी रखें।
 
 
संतान के कार्यों से समाज में आपकी आलोचना हो सकती है। चलते हुए कार्यों में अवरोध उत्पन्न होंगे। परिवारजनों से सामंजस्य बनाए रखें।
 
 
नए कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यापार में वृद्धि होकर आर्थिक क्षेत्र में सुधार की संभावना है। आपके कार्यों की प्रशंसा होगी।
 
 
यात्रा प्रवास में लाभ मिलने की संभावना बनती है। अधिक विश्वास किसी पर नहीं करें। अपव्यय होगा। अवसर चूकने से निराशा होगी।