मुख्य पृष्ठ दैनिक राशिफल (Daily Prediction)
27 मार्च 2015
दैनिक राशिफल
 
पिछले कार्यों को टालना चाहिए क्योंकि उसमें असफलता का योग है। अनावश्यक विवाद होगा। व्यावसायिक योजनाएं क्रियान्वित नहीं हो पाएंगी।
 
 
पराक्रम की वृद्धि होगी। आय-व्यय में संतुलन रहेगा। क्रोध पर संयम आवश्यक है। व्यापार में नए अनुबंध लाभकारी रहेंगे। धर्म में रुचि बढ़ेगी।
 
 
परिवार की चिंता रहेगी। दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप नहीं करें। शत्रु आपकी छवि को धूमिल करने का प्रयास करेंगे। अतः सावधान रहें।
 
 
नई योजना से लाभ होगा। व्यापार में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। पूंजी निवेश बढ़ेगा। साहित्यिक रुचि बढ़ेगी।
 
 
व्यापार व नौकरी में हितकारकों की पूर्ण कृपा रहेगी। गृह उपयोगी वस्तुएं क्रय करेंगे। नए संबंधों के प्रति सतर्क रहें। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा।
 
 
स्वजनों से भेंट होगी। खर्चों में वृद्धि से चिंता होगी। संतान के रोजगार की समस्या का समाधान संभव है। व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा।
 
 
जीवनसाथी से संबंध घनिष्ठ होंगे। राजकीय कार्य में परिवर्तन के योग बनेंगे। आलस्य का परित्याग करें। आपके कामों की लोग प्रशंसा करेंगे।
 
 
वृश्चिक
रुका पैसा मिलेगा। कश्मकश दूर होगी। पारिवारिक तनाव से मन परेशान रहेगा। व्यापार में हानि हो सकती है। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।
 
 
व्यापार लाभप्रद रहेगा। नई कार्ययोजना के योग प्रबल हैं। कानूनी मामले सुधरेंगे। धन का प्रबंध करने में कोई कठिनाई महसूस नहीं होगी।
 
 
व्यावसायिक समस्या का हल निकलेगा। नई योजना में लाभ की संभावना है। आहार की अनियमितता से बचें। व्यापार, नौकरी में उन्नति होगी।
 
 
सामाजिक यश-सम्मान बढ़ेगा। स्वजनों से मेल-मिलाप होगा। नौकरी में ऐच्छिक पदोन्नति की संभावना है। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी।
 
 
स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। राज्य तथा व्यवसाय में सफलता मिलने के योग हैं। संतान के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी।