मुख्य पृष्ठ दैनिक राशिफल (Daily Prediction)
27 जनवरी 2015
दैनिक राशिफल
 
राजकीय कार्य में सफलता की संभावना है। जल्दबाजी में कोई काम न करें। किसी समस्या का समाधान आपके प्रयासों से संभव है।
 
 
राज्य पक्ष से लाभ होगा। लोगों से संपर्क बढ़ाकर अपनी योजनाएं पूर्ण कर सकते हैं। यश, प्रशंसा एवं पुरुषार्थ बढ़ेगा। समय का दुरुपयोग नहीं करें।
 
 
क्रोध एवं उत्तेजना पर संयम रखें। परिवार के वृद्ध व्यक्तियों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। निकटतम व्यक्तियों के व्यवहार पर ध्यान न दें।
 
 
स्थायी संपत्ति के कार्य में सफलता मिलेगी। धैर्य के कारण आपकी बड़ी से बड़ी आकांक्षा भी पूर्ण हो जाएगी। व्यापार में लाभकारी निर्णय ले पाएंगे।
 
 
सोचे हुए सभी कार्यों में शुभ परिणाम अपेक्षित हैं। कार्य की सफलता के कारण आपके यश व संबंधों में बढ़ोतरी होगी। रुका पैसा मिलेगा।
 
 
धन की प्राप्ति के साथ प्रसिद्धिकारक योग भी बनेंगे। संतान के व्यवहार से कष्ट होगा। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। सावधानी रखकर काम करें।
 
 
मकान की समस्या का हल निकलेगा। व्यावहारिक वृत्ति होने के साथ मानसिक श्रम प्रधान होना चाहिए। संतान से प्रगति की सूचना मिलेगी।
 
 
वृश्चिक
आजीविका के क्षेत्र में लाभ की संभावना है। खानपान का ध्यान रखें। मांगलिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वाणी पर संयम जरूरी है।
 
 
नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन में आनंद की प्राप्ति के योग हैं। प्रयास में कमी नहीं करें।
 
 
आर्थिक निवेश लाभदायी रहेगा। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संपर्क बनेगा जो आपको प्रगति प्रदान करेगा। धैर्य एवं सहनशीलता रखें।
 
 
कार्यस्थल पर सफलता प्रदान करेंगे। गृहस्थ जीवन का पूर्ण सहयोग मिलेगा। वाहन सावधानी से चलाएं। सरकारी कार्यों से लाभ होने के योग बनेंगे।
 
 
सम्मान में कमी के अवसर का संदेह कार्य की गति को प्रभावित करेगा। व्यापार में हानि होने की आशंका है। व्यर्थ खर्चों में वृद्धि होगी।