मुख्य पृष्ठ दैनिक राशिफल (Daily Prediction)
9 दिसंबर 2016
दैनिक राशिफल
 
प्रतिष्ठित व्यक्तियों से भेंट का लाभ भविष्य में मिलेगा। नौकरी, राज्यपक्ष में अपेक्षित सुधार होगा। लाभप्रद कार्य, स्थिति बनेगी।
 
 
भरोसे में कार्य नहीं होंगे। कार्यकुशलता बढ़ा पाएंगे। सरकारी कार्यों से धन लाभ होने के योग हैं। रचनात्मक कामों का प्रतिफल मिलेगा।
 
 
आर्थिक विवाद समय पर सुलझा सकेंगे। पारिवारिक स्थितियाँ पक्षधर रहेंगी। संतान से असंतोष हो सकता है। व्यापार अच्छा चलेगा।
 
 
कुछ मामलों में स्वयं को साहस करना होगा। व्यापारिक प्रतियोगिता में आपकी विजय के आसार बनेंगे। खान-पान में लापरवाही नहीं बरतें।
 
 
मान-सम्मान, पद-प्रतिष्ठा के अवसर आएंगे। आमदनी में सुधार होगा। व्यापारिक स्थायित्व बढ़ेगा। जोखिम के कामों से दूर रहें।
 
 
जीवनसाथी को सम्मान मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। मांगलिक उत्सवों में भाग लेंगे। नौकरी में ऐच्छिक स्थानांतरण, पदोन्नति के योग हैं।
 
 
जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। समस्याओं का हल ढूँढ सकेंगे। कर्ज लेने की प्रवृत्ति का त्याग करें।
 
 
वृश्चिक
मानसिक-वैचारिक श्रेष्ठता रहेगी। आर्थिक स्थितियाँ विशेष लाभप्रद बन पाएंगी। व्यर्थ लोभ-लालच नहीं रखें। रोजगार में अपने कार्य को महत्व देंगे।
 
 
परिवार में धार्मिक, मांगलिक कार्य हो सकते हैं। सोच-विचार के अनुरूप स्थितियाँ रह पाएंगी। व्यावसायिक प्रयास सफल होने के आसार हैं।
 
 
दांपत्य जीवन संतोषप्रद रहेगा। महत्वपूर्ण काम समय पर पूरे हो पाएंगे। कामकाज की अधिकता से तनाव बढ़ेगा। व्यावहारिक परेशानियाँ रहेंगी।
 
 
अपने कामों के प्रति सजगता रखना आवश्यक है। छोटी-बड़ी तात्कालिक समस्याएं विचलित रखेंगी। नए कार्यों की योजना बनेगी।
 
 
व्यापारिक असंतोष रहेगा। सहयोग, मार्गदर्शन नहीं मिल पाएगा। अर्थ संबंधी विवाद हो सकते हैं। क्रोध-चिड़चिड़ाहट से कार्य नहीं करें।