मुख्य पृष्ठ दैनिक राशिफल (Daily Prediction)
31 अक्टूबर 2014
दैनिक राशिफल
 
उत्तेजना पर संयम रखें। पूर्व नियोजित काम समय पर होंगे। संतान की तरक्की होगी। सावधानी से अनिष्ट दूर होंगे। कार्यकुशलता बढ़ेगी।
 
 
आपसी विचार-विमर्श, सहयोग से प्रसन्नता रहेगी। निवेश के अवसर मिलेंगे। कानूनी मामलों में सतर्कता रखें। वाणी पर संयम रखें।
 
 
प्रिय व्यक्ति से भेंट होगी। अधिकारी, कर्मचारियों के मध्य आपका महत्व बढ़ेगा। आवास की समस्या हल होगी। व्यापार अच्छा चलेगा।
 
 
पराक्रम में वृद्धि से परिवार एवं समाज दोनों क्षेत्रों के कार्य पूर्ण हो सकेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। संतान की उन्नति-प्रगति होगी।
 
 
प्रतिष्ठित व्यक्ति से संबंधों का लाभ मिलेगा। महत्वपूर्ण कार्य सरलता से बनेंगे। वैवाहिक प्रस्ताव आएंगे। व्यापार में नए प्रस्ताव मिलेंगे।
 
 
आलस्य से बचें। उलझनों के बावजूद लक्ष्य प्राप्ति में सफलता मिलेगी। पारिवारिक वातावरण सहयोगी रहेगा। यश, प्रतिष्ठा बढ़ेगी।
 
 
व्यापार के क्षेत्र का विस्तार होगा। पक्षपात न करें। कार्य-व्यवसाय में इच्छित स्थिति, लाभ होने के योग हैं। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।
 
 
वृश्चिक
कानूनी विवादों का निपटारा आपके पक्ष में संभव। व्यर्थ समय बर्बाद न करके समय पर कार्य करें। विरोधी आपके काम को प्रभावित कर सकते हैं।
 
 
कार्य की वृत्ति को गोपनीय रखना चाहिए। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। परिवार में सुख-शांति रहेगी। कार्य-व्यवसाय में मनोनुकूल सफलता मिल पाएगी।
 
 
क्रोध, आवेश पर नियंत्रण रखें। पहले किए गए अच्छे कार्यों के शुभ परिणाम सामने आएंगे। व्यापार-व्यवसाय में आशातीत सफलता मिलेगी।
 
 
आशाएं फलीभूत होंगी। मनोबल बढ़ने से कठिन कार्य भी आसानी से कर पाएंगे। वाहन सुख मिल सकेगा। आमदनी में वृद्धि संभव है।
 
 
सुखद यात्रा के योग बनेंगे। खान-पान में अनियमितता से बचें। स्वाध्याय में रुचि जागृत होगी। आर्थिक विवादों से नुकसान की आशंका है। साहस, पराक्रम बढ़ेगा।