मुख्य पृष्ठ दैनिक राशिफल (Daily Prediction)
23 दिसंबर 2014
दैनिक राशिफल
 
आप स्वार्थ एवं भोग की प्रवृत्ति के कारण अधिक प्रतिष्ठा प्राप्त नहीं कर पाएंगे। पारिवारिक तनाव से मन परेशान रहेगा। व्यापार-व्यवसाय मध्यम रहेगा।
 
 
मित्र सहयोग करेंगे। आमदनी में वृद्धि होगी। मित्रों से विवाद, लेन-देन से बचें। व्यापार-व्यवसाय में लाभ प्राप्त कर सकेंगे।
 
 
प्रसिद्धि एवं सम्मान में इजाफा होगा। नौकरों पर अतिविश्वास ठीक नहीं है। परिवार में खुशी के अवसर आएंगे। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी।
 
 
आर्थिक अनुकूलता रहेगी। भागदौड़, बाधाओं के बाद कार्य क्षेत्र में सफलता की संभावना है। संतान के कार्यों से कष्ट होगा।
 
 
विकास की योजनाएं बन सकती हैं। भोग-विलास में रुचि बढ़ेगी। रुका धन मिलने से धन संग्रह होगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। अपनी वस्तुएं संभालकर रखें।
 
 
आवास संबंधी समस्या का समाधान होगा। व्यापार के कार्य से बाहर जाना पड़ सकता है। संतान की प्रगति होगी। क्रोध, आवेश से दूर रहें।
 
 
पारिवारिक सुख व संतोष रहेगा। व्यापार में प्रगति के योग हैं। कार्य के विस्तार की योजनाएं बनेंगी। सामाजिक एवं राजकीय ख्याति में अभिवृद्धि होगी।
 
 
वृश्चिक
पूर्व कर्म फलीभूत होंगे। प्रतिष्ठितजनों से मेल-जोल बढ़ेगा। खान-पान पर संयम रखें। आर्थिक कार्य में प्रगति होगी।
 
 
अपने कर्म पर विश्वास रखते हुए काम करें। विवादों से दूर रहना चाहिए। व्यापार में कर्मचारियों पर अधिक ध्यान दें। शत्रुओं की संख्या में वृद्धि होगी।
 
 
कार्यों में विलंब होने से चिंता रहेगी। कर्ज लेना पड़ सकता है। आवास संबंधी समस्या रहेगी। व्यापार अच्छा चलेगा। रुका धन मिलेगा।
 
 
परिवार की समस्याओं को अनदेखा न करें। परिजनों के स्वास्थ्य व सुविधाओं की ओर ध्यान दें। आमदनी बढ़ेगी। नवीन कार्य में सफलता मिलेगी।
 
 
कार्य की गति तीव्र होगी। लाभदायक समाचार प्राप्त हो सकेंगे। कई दिनों से रुका पैसा प्राप्त होने के योग हैं। व्यापार में वृद्धि होगी।